Home सेक्स के दौरान बचें इन गलतियों से[महिलाओं के लिए ]

सेक्स के दौरान बचें इन गलतियों से[महिलाओं के लिए ]

Posted by khaskhabar.com
womens while sex dont do this mistak

ऎसा नहीं है कि सेक्स लाइफ के प्रभावित होने के पीछे सिर्फ पुरूषों की ही गलतियां होती हैं। कई बार महिलाएं भी बिस्तर में सेक्स के दौरान ऎसी गलतियां करती हैं जिससे की उनकी सेक्स लाइफ की रोचकता कम होती जाती है। इसलिए अपनी सेक्स लाइफ में रोचकता को बनाए रखने के लिए महिलाओं को सेक्स के दौरान इन गलतियों से बचना चाहिए।
1.बिस्तर पर चुपचाप रहना- सेक्स के दौरान कई महिलाएं चुपचाप बिस्तर पर पडी रहती है जबकि पुरूष बिस्तर पर एक ऎसी महिला का साथ रखने की ख्वाहिश रखता है जो कि बराबरी में उसका साथ दें। सेक्स के दौरान चुपचाप खामोश होकर बिस्तर पर पडे रहना पुरूष बिल्कुल भी पसंद नहीं करते। सेक्स के दौरान अगर आप अपने पार्टनर के साथ बराबरी का साथ दें तो आपकी सेक्सुअल लाइफ बेहद ही रोमांटिक भरी होगी और आप उन लम्हों का आनंद और भी ज्यादा उठाएंगे इसलिए अगली बार सेक्स के दौरान अपने पार्टनर के साथ बराबरी को साथ दें।
2. नए प्रयोग से इंकार बहुत सी महिलाओं की यह आदत होती है कि वह सेक्स में नए-नए प्रयोग करने से कतराती रहती है। यह बात सच है कि पुरूष सेक्स को लेकर ज्यादा उत्साहित होते हैं और इसी कारणवश वह नए-नए प्रयोग करने के लिए उत्सुक होते हंै जबकि çस्त्रयां नए-नए प्रयोग से इंकार करती हैं, जो कि यह गलत बात है। इस बात से आपके पार्टनर का मन खराब हो सकता है और वह सेक्स न करने का मन बना लता है, इसलिए सेक्स के दौरान आप भी उतने ही उत्साहित हों जितना कि आपका पार्टनर हो।
3. इधर-उधर की बातें करना कुछ महिलाओं की यह आदतें होती हैं कि पुरूष के बिस्तर पर आते ही इधर-उधर की बातें करने लग जाती है। घर की समस्या या फिर किसी की शिकायत करने लग जाती है। सेक्स के दौरान पुरूषों को ये बातें बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती। पुरूष चाहते हैं कि जितने सेक्स में वह सक्रिय है आप भी उतनी सक्रिय हों ताकि सेक्स का आनंद ज्यादा उठाया जा सके। 4.सेक्सी आउटफिट्स न पहनना पुरूषों की चह चाहत होती है कि सेक्स करने से पहले उनकी पार्टनर उनके सामने सेक्सी ड्रेस,सज-धजकर उनके पास आए, लेकिन काम की व्यस्तता के चलते कई महिलाएं उसी कपडें जो कि उन्होनें दिनभर पहन रखा होता है। पुरूष को अलग-अलग सेक्सी ड्रेस,सेक्सी सरप्राइज बेहद ही पसंद होते हैं। अगर आप अपनी सेक्सुअल लाइफ को रोमांचक बनाना चाहती हैं तो सेक्सी ड्रेस व हॉट लुक से भागे नहीं बल्कि अपने पार्टनर को अपने हॉट लुक से ऎसे सरप्राइज करे कि वह सब कुछ छोड आपकी बाहों में समा जाए।
5. स्पर्श से कतराना ज्यादातर महिलाएं सोचती हैं कि सेक्स के दौरान सिर्फ पुरूषों को ही अधिकार है उनके अंगों को स्पर्श करने का, स्त्री को नहीं। पर उनकी यह सोच गलत है, क्योंकि पुरूषों कि चाहत होती है कि सेक्स के दौरान स्त्री उनके अंगों को स्पर्श करे। पुरूष चाहते हैं कि जितने सेक्स में वह सक्रिय है आप भी उतनी सक्रिय हों ताकि सेक्स का आनंद ज्यादा से ज्यादा उठाया जा सके। इन गलतियों से बचकर आप अपनी सेक्स लाईफ को बोरिंग होने से बचा सकते हैं और फिर से अपनी सेक्स लाइफ में नवीनता लाकर उसको आनंदमय और रोचक बना सकते हैं।

तस्वीरों में देखें: पायल रोहतगी हुई ब्वॉयफ्रेंड के साथ इंटिमेट वीना का सालसा, सेक्सी फिगर, बल खाती कमर एलिजाबेथ हर्ले का निर्वस्त्र प्रमोशन इको फ्रैंडली हसीनाएं विश्व की हॉटेस्ट हसीना बार रफेली
तस्वीरों में देंखे नतालिया का लॉन्जरी फोटोशूट
क्लीक करे और देखें कुछ ऎसी हॉट तस्वीरे जो हैं जरा हटके

तस्वीरों में देखें फैशन शो में हसीन मॉडल्स के जलवें

तस्वीरों में देखें बिकनी में किम के जलवे