कब करें सेक्स!

Total Views :15813
सेक्स तभी करे जब आप चाहते हैं, किसी दबाव में किया गया सेक्स या यह सोचकर कि आप नहीं करेंगे तो दूसरा व्यक्ति गायब हो जाएगा, कभी कारगर नही होता हैं।"" जाहिर हैं, यह महिलाओं के लिए विशेष रूप से एक सवाल है कि "अगर हमने सेक्स किया है, तो क्या वह फोन करेगा" वही दूसरी और पुरूषों के लिए एक सवाल है "वह कब तैयार होगी"। जब इस तरह के सवाल मन को परेशान करते है, तब बस भावनाओं का मूंजरी न दें। अक्सर यह सवाल भी मन को परेशान करते है कि एक नए व्यक्ति के साथ कैसे संबंध बनाए, इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि नए रिश्तों में यौन संबंध बनाने के लिए सही समय को जानना आवश्यक हैं।
आप खुद के लिए करे:-
सेक्स तभी करे जब आप चाहते है, न कि किसी दबाव या इस सोच में कि अगर आप नही करेंगे तो दूसरा व्यक्ति गायब हो जाएगा। यह जरूर ध्यान रखें कि दूसरे व्यक्ति को रिश्तो की कितनी गंभीरता है, आप उसके लिए केवल एक गोदाम न बनें जहॉं वह अपनी इच्छापूर्ति करने के लिए आता हैं। जब आपको सही लगे तभी यौन संबंध बनाए और अपने आप के लिए बनाए।
यौन संबंधो की जल्दी न करे:-
चाहे आप एक आदमी या एक औरत हैं, यह हमेशा बेहतर है कि शारीरिक संबंधो से पहले आपसी समझ के रिश्तों को मजबूत बनाए क्योंकि जितना अधिक समय आप रिश्ता बनाने में लेगे उतना ही समय आपको यह जानने के लिए मिलेगा कि क्या आप वाकई उस व्यक्ति के साथ यौन संबंध बनाने के लि तैयार हैं।
रिश्ते पर ध्यान केंद्रित करे:-
अगर आप सेक्स का भरपुर मजा लेना चाहते है तो अपनो रिश्तो को मजबूत बनाए, उस व्यक्ति के बारे मे अधिक से अधिक जाने व उसे भी खुद आप को समझने का पूरा मौका दें। अपने आप से सवाल करे कि क्या वाकई आप उस व्यक्ति पर विश्वास करते है तो बिना सवाल आपके मन से आवाज आनी चाहिए हॉं मै करता/करती हूं। इससे आपको उसके और करीब जाने में सहजता महसूस होगी और यह एक अच्छे सेक्स की पहली शर्त भी है कि यौन संबंध बनाते वक्त आप दोनो सहज महसूस करें।
क्या यह आपके लिए पर्याप्त है:-
सबसे पहले आपसी भौतिक निकटताओं को देखें जैसे कि क्या आपने हाथ पक़डा है्क् क्या आपको एक दूसरे के हाथ पक़डने से परेशानी महसूस हो रही हैक् क्या आप एक दूसरे के प्रति खिंचाव महसूस कर रहे हैक् आपके पार्टनर द्वारा किया गया चुंबन उस शैली से मेल खाता है जैसा कि चुंबन शैली के बारे में आपके विचार हैं। इन सवालों के जवाब में आप सब सही पाते है तो शायद यही सही समय हैं।
सही समय का चुनाव:-
चाहे यह अचानक या योजनाबद्ध हो, सुनिश्चित करें कि आप दोनो आराम से तथा अकेले में हो। यह जरूरी नहीं कि हमेशा सुगन्धित मोमबत्तियों और साटन शीट का बिस्तर ही हो परन्तु एक पार्किग स्थल या कार की वैक सीट कभी-भी अच्छी जगह नही हो सकती है। जिम्मेदारी को समझते हुए हमेशा कंडोम का उपयोग करे
होने के बाद के लिए तैयार:-
यौन संबंध बनाने के बाद अपने साथी को सहज बनाए, कुछ प्यार भरी बातें और हंसी मजाक माहौल को और रोमांटिक बना देता है। हो सकता है कि पहली बार किया गया सेक्स घटिया या अद्वत हो सकता है परन्तु दोनो ही सूरतों में माहौल सहज बनाए। इस समय और त्वरित संतुष्टि के युग में, यौन संबंध रिश्तो को परखने का एक महत्वपूर्ण प्राचल बन गया है। बस इस बात का ध्यान रखे कि यह आपको किसी ऎसे दबाव में नही करना है जो आपको असहज बनाता हों।

पुरूषों के ये अंग महिलाओं को बना देते हैं उनका दीवाना

women attract mans body partwomen attract mans body partwomen attract mans body partwomen attract mans body part

तस्वीरों में देखें, प्लेब्वॉय हसीनाएं, जो उडा देगी आपके होश

playboy 2012playboy 2012playboy 2012playboy 2012


देखें जरा संभल कर कहीं घायल न हो जाए इन हसीनों की अदाओं से

sexy kelly brook sexy kelly brooksexy kelly brooksexy kelly brook

सेक्स के दौरान कभी न करें ये गलतियां

while sex donot do mistakewhile sex donot do mistakewhile sex donot do mistakewhile sex donot do mistake