राशि बताए आपकी सेक्स लाइफ और सेक्स पावर

Total Views :16543
दांपत्य जीवन में सेक्स का अह्म स्थान है। यदि सेक्सुअल लाइफ अच्छी हो तो प्यार अपने आप ही बढता जाता है। जिस प्रकार स्वस्थ रहने के लिए पोष्टिक आहार की जरूरत होती है, उसी प्रकार खुशहाल दांपत्य जीवन के लिए अच्छी सेक्सुअल लाइफ का होना भी जरूरी है। इस लेख में हम आपको आपकी तथा आपके साथी की राशि के अनुसार सेक्सुअल लाइफ को और भी रूचिकर बनाने के तरीको को बता रहे हैं।
मेष
मेष राशि के लडकों का सेक्स के प्रति लगाव अधिक होता है, पर लडकियों का बहुत कम। इन लोगों को सेक्स की तरफ आकर्षित करने के लिए लाल रंग का प्रयोग करें, इस राशि के लोग भोजन में साग-सब्जी,दुध व अंकुरित भोजन का सेवन करें, इससे सेक्स पावर बढती है।
वृषक
वृषक राशि के लोग स्वभाव से बहुत ही रोमांटिक होते है। लडकियों को रोमांटिक संगीत या फिल्में देखकर मजाक-मजाक में अंगों को छूने से मूड बनता है। इस राशि के लोगों को अपनी सेक्स पावर बढाने के लिए बबूल व गोंद का हलवा,तथा उडद की दाल का सेवन करना चाहिए।
मिथुन
इस राशि का स्वामी बुध है इसलिए इस राशि के लडकों को आकर्षण बहुत पसंद होता है। इस राशि की लडकियों को सरप्राइज बहुत पसंद होते हैं। इनको लुभाने के लिए कमरे में अपनी शादी की रोमांटिक फोटो चिपकाकर या उस जगह पर ले जाएं जहां बहुत सी रोमांटिक यादें जुडी हों। इस राशि के लोगों को अपनी सेक्स पावर को बढाने के लिए उडद की दाल से बनी चीजें तथा भोजन में गोंद का प्रयोग करना चाहिए।
कर्क
इस राशि के लोग मनचले होते है। इस राशि के लोगों को रोमांटिक मूड में लाने के लिए एकांत में रोमांस करना चाहिए। साथ ही सेक्सी अंगों को मसाज करना इनको बहुत भाता है। इस राशि की लडकियों का कैंडल लाईट डिनर बहुत पसंद है। सेक्स पावर को बढाने के लिए इस राशि वाले लोग छुहारे व अक्ष्रवगंध का सेवन अवश्य करें।
सिंह
इस राशि का स्वामी सूर्य है। इन लोगों को दिखावा बहुत भाता है। जब तक आप सेक्सी माहौल नहीं बनाते तब तक इनका मूड नहीं बनता। लडकियों का मिजाज कुछ परिवर्तित होता है। रात को नहाकर कपडों पर हल्का परफ्यूम लगा कर अपने पार्टनर के सेक्सी अंगों की तारीफ करें तथा सेक्स करने के अंदाज की तारीफ करने से ही वे मूड में जाती है। भोजन में साठी के चावल,अंकुरित दाल का प्रयोग करें।
कन्या
इस राशि के लोगों को हर तरह के सेक्स में आनंद आता हैं। इस राशि के लडके सेक्स के दौरान छेडखानी पसंद करते हैं। लडकियों का भी सेक्स की तरफ पूरा झुकाव होता है। बस थोडा छेडने की जरूरत है। इस राशि के लोगों को सेक्स पावर बढाने के लिए गोद,बादाम व छुहारे का सेवन अपने भोजन में करना चाहिए।
तुला
इस राशि का स्वामी शुक्र है, जो काम शाक्ति को बढाने वाला ग्रह कहलाता है। इस राशि के लडको का स्वभाव बडा ही रोमांटिक होता है। इस राशि के लडके किसी सरप्राइज रोमांटिक जगह पर जाना तथा सेक्सी अदाएं पसंद करते हैं। इस राशि की लडकियों का सेक्स की तरफ थोडा कम ही रूझान होता है। इनका मूड बनाने के लिए सरप्राइज रोमांटिक डिनर,सेक्सी चुटकले,मजाक-मजाक में चुंबन कर लेना तथा रोमंाटिक कार्ड अत्याधिक उपयुक्त है। इन लोगों को सेक्स पावर बढाने के लिए मेथी के लड्डू व बिनौले का सेवन करना चाहिए।
वृश्चिक
इस राशि के लोगों को अपने सेक्स अनुभव को तरोताजा बनाने के लिए कुछ योजना बनाकर अपने साथी को अपनी ओर आकर्षित करना चाहिए। इस राशि को लडकियों को रोमांस के मूड में लाने के लिए बाथ टब को गुलाब के फूलों की पंखुडियों से भर के एक साथ नहाने का मजा लें। साथ ही अपने साथी को बांहों में लेने से उनके साथी को मूड रोमांटिक हो जाता है। इस राशि के लोगों को अपनी सेक्स पावर को मेंटेन रखने के लिए भोजन में खट्टा कम खाना चाहिए।
धनु
इस राशि धार्मिक विचारों वाले होते हैं। इन लोगों को एकांत में रोमांस करना पसंद होता है। जब इनकी पार्टनर सेक्सी ड्रेस में टू पीस, स्टैप वाला गाउन पहन कर इनके सामने आती है तो ये रोमांटिक मूड में आ जाते हैं। किसी हिल स्टेशन पर जाकर वादियों में रोमांस करना इन राशि वालों को अच्छा लगता है। इस राशि की लडकियां रोमांटिक संगीत, सेक्सी फिल्म तथा सेक्सी बातों से आपकी तरफ आकर्षित हो सकती हैं।
मकर
इस राशि के लोगों को प्यार भरी बातों से अपनी ओर आकर्षित किया जा सकता है। इस राशि के लोग सेक्स करने के दौरान बात करना पसंद नहीं करते। इस राशि की लडकियों का रोमांस में रूझान बढाने के लिए खूब घूमे-फिरें,शादी की रोमांटिक बातें करें। हनीमून की रोमांटिक यादें ताजा करायें व उस जगह पर वे एकदम आकçष्üात हो जाएंगी।
कुंभ
इस राशि का स्वामी शनि होने पर लडकों को रात को नहा कर सेक्स करने में आनंद मिलता है। अंगों को मसाज देने से वे मूड में आते हैं। इस राशि को लडकियों का मन आकर्षित करने के लिए कपडों में हल्का परफ्यूम लगाएं, किसी पानी की जगह ले जाएं, जहां आप दोनों के अलावा और कोई न हो तो क्यों न आज ही अपने पार्टनर की राशि के अनुसार उनके मूड को बेहतर किया जाए और सेक्स का आनंद उठाया जाए।
मीन
इस राशि के लडकों को आकर्षण बहुत भाता है। जिन्हें आप किसी फिल्मी हीरोइन की तरह अदांए दिखा कर लुभा सकती हैं। लडकियों को आंखों में आंखें डालकर देखना अच्छा लगता है। सरप्राइज गिफ्ट लेना पसंद करती हैं। थोडी जबरस्ती की शरारतें व कुछ नया करना अच्छा लगता है।