Home सेक्सुअल फैंटसी से बनाएं अपनी सेक्स लाइफ रोचक

सेक्सुअल फैंटसी से बनाएं अपनी सेक्स लाइफ रोचक

Posted by khaskhabar.com
sex and fantasy

अब सेक्स के मामले में हमारे समाज और स्त्रीयों की सोच तेजी से बदल रही है। पहले जहां स्त्रीयां सेक्स के मुद्दे पर बात करने से भी कतराती थी, वहीं अब वे अपने पार्टनर से इस मुद्दे पर खुलकर बात करने लगी हैं। आज 67% महिलाएं रतिक्रिया के विभिन्न आसनों के बारे में फं तासी बुनती हैं।
आज '30%' स्त्री व पुरूष अपने फं तासी के बारे में एक-दूसरे को बतातें भी हैं। आज वे अपने साथी के साथ सेक्स के दौरान अपनी कल्पनाओं को पूरा करने की ख्वाहिश भी रखते हैं। सेक्सुअल फैंटेसी से सेक्सुअल लाइफ और भी रोमांचक व आनंदमय होती है। अगर सेक्सुअल फैंटेसी को हकीकत में पूरा किया जाए तो सेक्स की अनुभूति और भी रोमांचक हो जाती है। सेक्सुअल फैंटेसी सेक्सुअल लाइफ पर कोई भी बुरा असर नहीं डालता है।
स्त्री व पुरूष की अलग-अलग फैंटेसी होती है, उनकी रूचि सेक्स में जिस तरह से होती है, वह उसी तरह से फैंटेसी के बारे में अलग-अलग से कल्पना करते हैं। फैंटेसी करके आप अपने साथी के साथ मानसिक रूप से जुडते हैं। महिलाओं की अपेक्षा पुरूष सेक्स के बारे में ज्यादा सोचतें हैं।
पुरूषों के दिमाग में सेक्स को लेकर नई-नई तरह की फैंटेसी चलती रहती हैं। अब महिलाएं भी इस झिझक से बाहर निकल कर आ रही हैं तथा अपनी फैंटेसी को अपने साथी के साथ शेयर कर रही हैं। अगर आप उनको खुलकर नहीं बताएंगी तो आपका पार्टनर कैसे जान पाएगा कि आपको सेक्स के दौरान क्या अच्छा लगता है तथा सेक्स में आप किन बातों को लेकर बहुत ज्यादा फैंटेसी होती हैं। सेक्सुअल फैंटेसी के बारे में बताने पर पुरूषों में उत्तेजना भी बढती हैं। अगर आप भी अपनी सेक्सुअल लाइफ में कु छ नया व रोमांच भरी रातें गुजारना चाहते हैं तो अपनी कल्पनाओं को हकीकत में पूरा करें।