Home और प्यार हो जाए

और प्यार हो जाए

Posted by khaskhabar.com
reniew your love relationship

सुबह-शाम की हल्की सर्द हवाओं से मौसम मे आए इस बदलाव को आप सभी ने महसूस किया होगा। दीपावली के बाद सर्दियो का सुहाना मौसम शुरू हो जाएगा। अपने रोमांस को दुबारा से जी लेने के लिए सर्दियों का मौसम परफेक्ट होता है। एक तो सर्दियों की मीठी सिरहन और उपर से हॉट चाकलेट का साथ आपके दिल-दिमाग को तो रिलेक्स करता ही है पर साथ ही आपको रोमांटिक भावनाओं को भी बढ़ाता है। समय के साथ साथ दांपत्य जीवन मे निरसता आ जाती है, इसे दिलचस्प बनाने के लिए इसमे रोमांस का त़डका मारना बहुत जरूरी है। यदि आपके रिश्ते में कुछ खटपट चल रही हो या आपको अपने रिश्ते को और भी खूबसूरत बनाना हो तो जनाब इन आने वाली सर्दियो का भरपूर फायदा उठाकर फिर से एक बार अपने प्यार की गहराईयो मे डूब जाइये और अपने पार्टनर के साथ कुछ अलग अंदाज में डेटिग का मजा लीजिए और बिना वक्त गवाए एक सेकण्ड हनीमून की तैयारी कर लीजिए।
ज्यादातर लोग यही समझते है कि अच्छी डेंटिग का अर्थ है एक बढि़या कैडललाइट डिनर या तारों की छांव में हाथों में हाथ डालकर घंटो बात करना, पर नही सिर्फ ये ही डेंटिग का अर्थ नही है, डेंटिग तो कही भी और कभी भी की जा सकती है बस मूड उपयुक्त होना चाहिए। आइए हम आपको डेंटिग कॉन्सेप्ट समझने में मदद करते है। आमतौर पर लोग सर्दियों में प़डने वाली बर्फ से बचते है पर अगर आप ऎसे इलाके में रहते है जहॉं स्त्रोफॉल की गुजांइश है तो अपना सारा डर निकालकर इसे एन्जॉय कीजिए, विंटर में स्त्रोफॉल में अपने साथी के साथ बर्फ के गोले बनाकर मारना भागना निpय ही आपको अपने बचपन में ले जाऎगा और आप दोनो खुद को बहुत करीब महसूस करेगे। आप दोनो एक साथ एक ही स्लेज पर स्लेज राइडिग का मजा भी ले सकते है बस अपने आपको सर्दी से बचाने के लिए उपयुक्त वस्त्र जरूर धारण करे अगर आप दोनो एडवेचरस है तो इन सर्दियो में किसी बीच वाले स्थान का चुनाव कीजिए, समुद्र की लहरो के बीच बॉर्नफॉयर और एक ही रजाई में लिपटे आप दोनो, रोमांटिक मूड बनाने के लिए परफेक्ट है अपने रूम में ही एक मूवी का अरेंजमेंट कीजिए दोनो की पंसदीदा कोई रोमांटिक फिल्म लगाए अपने ड्रिक्स व पॉपकान जरूर रखे, धीमी रोशनी में एक साथ पास=पास बैठे और फिर फिल्म एन्जॉय करे, देखिए कैसे आप एक दूसरे मे खो जाऎगे। कोई पुरानी एलबम देखे, उन तस्वीरो में कैद अपने हसीन पलो को फिर से याद करे कुछ बडिया सा डिनर अरेंज करे।
सर्दियो के मौसम में कोहरे की धुंध और ओस की ठंडी ठंडी बूंदो में डिनर के बाद अपने पाटर्नर के हाथो में हाथ डालकर गार्डन में घूमने से ज्यादा सिंपल और रोमांटिक डेट नही हो सकती है। एक बार आजमा के जरूर देखिए, आप अपनी बातों के साथ एक अलग ही प्यार से भरी दुनिया अनुभव करेगे और आप दोनो दुनिया को पूरी तरह भूलकर एक दूसरे में रम जाऎगे। अपने रूम में खूबसूरत और हल्के व्हाइट या गुलाबी रंग के फूल सजाएं, कमरे को और खूबसूरत और रोमांटिक बनाने के लिए के़डलस जलाकर एक डेट सेट तैयार करे, सॉफ्ट म्यूजिक चलाने का भी ध्यान रखे अगर आप शौक रखते है तो वाइन का भी उपयोग किया जा सकता है। सर्दियो में अपने पाटर्नर के साथ आइसक्रीम का मजा ले हांलाकि सर्दियो में आइसक्रीम खाना पागलपन लगता है लेकिन कभी-कभी रोमांस के लिए इस पागलपन की सीमाओं को तो़ड दे और अपने साथी के फिर से अपने रोमांटिक पलो को साथ जी भर के जी लिजिए।