Home किचन मे प्यार

किचन मे प्यार

Posted by khaskhabar.com
Love in Kitchen


यदि मूड रोमांटिक हो तो रोमांस के लिए खास जगह और समय की इंपोर्टेस नहीं होता और यदि कपल वर्किग हो तो यह बात बिलकुल ही माने नहीं रखती। जरूरी नही कि रोमांस के लिए रात की तनहाई व सुगंघित कैंडल्स की मघ्यम रोशनी में, घीमी आवाज में बजता रोंमाटिक म्यूजिक हो, तभी आप अपने हनी के साथ रोमांस का माज ले सकते है।
काम की व्यस्तता, टेंशन और अघिक थकाने के कारण आप अपने पार्टनर के साथ ज्यादा समय नही बिता पा रहे हैं तो परेशान मत होइए। आप के ड्रीमहाउस का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है आप की किचन, जहां पर आप अपने हनी के साथ कुछ वक्त बिता कर उन्हें अपनी प्रेजेंस का एहसास करा सकते है। छोटे-छोटे कामों में उनकी मदद कर के, उन के लिए स्वादिष्ठ डिश बना कर और थोडी सी छेडछाड कर के रोमांस का मजा ले सकते है।

नॉनवेज जोक्स सुनाएं
तो चलिए जनाब, जानते है कि किचन में रोमांस का मजा किस तरह लिया जा सकता है:-
1. छुट्टी के दिन पार्टनर के साथ फेवरेट फूड बनाने का प्लान करे। खाने की तैयारी में मदद करते समय ही हनी के साथ छेडछाड करना शुरू कर दें।
2. कुकिंग करते वक्त माहौल को और अघिक रोमांटिक बनाने के लिए अपनी पार्टनर को कोई नॉनवेज जोक्स सुनाए।
3. जैसे ही आपकी पार्टनर शेल्फ में लगे कंटेनर को निकानले के लिए अपना हाथ बढाए। आप अपना हाथ बढा कर उस का हाथ पकडते हुए सामान निकालें और उस की आंखों में झांकते हुए स्वीट स्माइल दें।
4. शेल्फ से कंटेनर निकालते समय हनी को पीछे से आ कर उठा लें। आप को इस तरह से अपनी मदद करते देख वह स्वयं ही मुस्करा देगी।
5. किचन में जल्दी - जल्दी काम निबटाती हुई अपनी हनी को पीछे से आ कर अपनी बांहों में जकड लीजिए और काने में घीरे से कहिए आई लव यू।
आंखों में झांकें
1. यदि वह आटा गूंघने में बिजी है तो पीछे से आ कर घीरे से डरा दीजिए, फिर देखिए, किस तरह घबरा कर वह आप से लिपट जाएगी।
2. आटा गूंघते या कोई भी सामग्री मैश करते समय उस का हाथ पकडे और हलके दबा कर अपनी फीलिंग्स का एहसास कराएं।
3. जब आप ही हनी के दोनों हाथ बिजी हों तो घीरे से उस की जुल्फों को चेहरे पर बिखरा दे केशों में लगे क्लचर, क्लिप या रबडबैंड का खोल दीजिए। चेहरे पर बिखरी हुई जुल्फें देखकर आप का दिल मचल उठेगा।
4. कोई भी ऎसा शेक या जूस बनाएं जो आप दोनों का फेवरेट हो, फिर एक दूसरे की आंखों में झांकते हुए बारी-बारी से सिप लें।
5. अपनी हनी के लिए बनाई डिश को रोमांटिक सा नाम जैसे स्वीट पाई आदि देना न भूलें।
6. बेड पर जाने से पहले अपनी हनी को अपने हाथों से बनाई बढिया सी कॉफी बना कर पिलाना न भूलें। फिर देखिए वह कहे बिना नहीं रहेंगी, बांहों में चले आओ.....